वीवीएस लक्ष्मण ने कहा- धोनी खुद को आईपीएल के लिए तैयार कर रहे हैं,वह अच्छा करेंगे..

Image result for वीवीएस लक्ष्मण and धोनी image'

भारतीय क्रिकेट टीम के के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि अगर युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और संजू सैमसन अवसरों का उपयोग करने में नाकाम रहते हैं तो महेंद्र सिंह धोनी वापस आ सकते हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि एमएस धोनी, उनके अनुसार 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य के बारे में फैसला लेंगे. लक्ष्मण ने कहा कि धोनी पर ध्यान दिया जा सकता है अगर वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं.

विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से भारत के लिए नहीं खेला है. इसके बाद से ही उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

लक्ष्मण ने कहा, “मुझे लगता है कि एमएस धोनी ऋषभ पंत और संजू सैमसन के प्रदर्शन को देखने के लिए धैर्य के साथ इंतजार करेंगे. मैं देख रहा हूं, एमएस धोनी खुद को आईपीएल के लिए तैयार कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि जब भी वह खेलेंगे और सीएसके का नेतृत्व करेंगे, तो वह अच्छा करेंगे.”

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है. पहले वह वेस्टइंडीज, फिर साउथ अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में वो टीम का हिस्सा नहीं थे. मुंबई में बुधवार को एक इवेंट के दौरान जब धोनी से उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”जनवरी तक मत पूछो”.

About gurmail

Check Also

1984 के सिख दंगों को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट से आई बड़ी खबर..

नई दिल्ली: 1984 के सिख दंगों को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर आई. केंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *