Home / ENTERTAINMENT / जब स्क्रीन पर PM बन सकते हैं, तो MP कौन बनना चाहेगा: विवेक ओबेरॉय

जब स्क्रीन पर PM बन सकते हैं, तो MP कौन बनना चाहेगा: विवेक ओबेरॉय

Image result for vivek oberoi as narendra modi
Vivek Oberoi As Narendra Modi

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े सपोर्टर हैं. लेकिन उनका पॉलिटिक्स जॉइन करने का कोई इरादा नहीं है. इस बात की जानकारी खुद विवेक ओबेरॉय ने दी है. दरअसल, विवेक ओबेरॉय से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो पॉलिटिक्स में शामिल हो सकते हैं? इस पर विवेक ने कहा, “नहीं, साल 2004 में पहली बार मुझे पार्यलियामेंट का मेंबर बनने के लिए टिकट ऑफर किया गया था.”

विवेक ओबेरॉय ने आईएएनएस से कहा, “मुझे रीजनल और नेशनल पार्टीज से MP के टिकट ऑफर किए जा चुके हैं. लेकिन मैंने उन्हें स्वीकार नहीं किया.” जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आने वाले एक्टर ने कहा, “जब आप स्क्रीन पर प्रधानमंत्री बन सकते हैं, तो सांसद (MP) कौन बनना चाहेगा.” 

बता दें कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित बताई जा रही है. ये फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन चुनाव आयोग के बैन की वजह से इसे नतीजों के बाद 24 मई को रिलीज किया जा रहा है |

फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा, “हमने फिल्म सिर्फ 38 दिनों में पूरी की है. लेकिन चुनाव आयोग की वजह से फिल्म को रिलीज होने में 40 दिनों की देरी हो गई है. फिल्म बनाने से ज्यादा समय फिल्म को रिलीज करने में लगा है. लेकिन अब ये सब गुजर चुका है |”

बता दें कि फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये है और इसे प्रॉफिट निकालने के लिए 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करना होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों में आने के बाद फिल्म को किस तरह से प्रतिक्रिया मिलती है |

|Aone Punjabi TV|

Trailer Of Vivek Oberoi – PM Narendra Modi

About Shilpa

Check Also

Zindagi Bane Asan | Episode 69 | Aone Punjabi Tv |

This programme will console you from different kind of problems like family problems, business problems …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *