Home / NEWS / कपिल शर्मा के पुराने घर में लगी आग सारा सामान जलकर हुआ खाक |

कपिल शर्मा के पुराने घर में लगी आग सारा सामान जलकर हुआ खाक |

Kapil Sharma’s Earlier Home ‘Shantivan Society’ Caught Fire




बॉलीवुड एक्टर और छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर में आज दोपहर अचानक आग लग गई. आग की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

मुम्बई के अंधेरी ओशिवरा इलाके में मौजूद शांतिवन सोसाइटी में करीब 3 बजे आग लगने कि घटना सामने आई. बिल्डिंग के जिस घर मे आग लगी वो कपिल शर्मा का पुराना घर है और फिलहास उसमें कोई नहीं रहता. ये आग तीसरी मंजिल पर मौजूद रूम नंबर 333 में जिस समय लगी उस समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था.

शांतिवन बिल्डिंग में आग लगने कि जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 3 गाड़ियां तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. कुछ घंटों के भीतर ही दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया लेकिन बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के घर में मौजूद सारा सामान जल कर खाक हो गया.

कपिल शर्मा के पड़ोस में रहने वाली रितिका भी घर मे मौजुद थी जिस समय ये घटना घटी. रितिका का कहना है कि करीब ढाई बजे उन्हें आग के कारण कुछ जलने की गंध आई. फिर पता चला के सामने के घर में आग लगी है. बिल्डिंग के रहने वाले सभी लोग घबरा उठे और बिल्डिंग से नीचे कंपाउंड की ओर भागे. रितिका और सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगो का कहना है के जिस रूम में आग लगी है उसमे पहले कपिल शर्मा रहते थे.अब वो यहां नहीं रहते हैं. ये उनका पुराना घर है. कपिल का घर काफी लंबे समय से बंद पड़ा है लेकिन वो और उनके दोस्त कभी कभी इस घर में आते हैं.

बंद पड़े इस घर में आखिर आग कैसे लगी इससे जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई. हालांकि वहां मौजूद लोगों को कहना कि घर में मौजूद एसी में हुआ शार्ट सर्किट आग का कारण हो सकता है. दमकल विभाग ने आग और काबू पा लिया है लेकिन कपिल को इस बात की जानकारी दी गई है या नहीं वो शांतिवन सोसाइटी आएंगे या नही इसकी कोई जानकारी नहीं है

About Shilpa

Check Also

राजस्थान-पंजाब में भारी बारिश का अलर्ट, 5 राज्यों में बाढ़ और भारी बारिश से अबतक 241 लोगों की मौत….

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *